2020 Private Sector Jobs Live Updates: एयरफ्रेम फिटर, जूनियर इंजीनियर, कालीकट यूनिवर्सिटी और RBI में निकली हैं नौकरी

Private Sector Jobs Live Updates: हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटिड में एयरफ्रेम फिटर, अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग डिपार्टमेंट बिहार में जूनियर इंजीनियर, यूनिवर्सिटी ऑफ़ कालीकट में ओवरसियर और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने पार्ट टाइम मेडिकल कंसल्टेंट के पदों पर नौकरी निकली हैं।


 2020 Private Sector Jobs Live Updates: एयरफ्रेम फिटर, जूनियर इंजीनियर, कालीकट यूनिवर्सिटी और RBI में निकली हैं नौकरी


Private Sector Jobs Live Updates: देशभर में सरकारी नौकरियों के साथ साथ प्राइवेट सेक्टर में भी हजारों नौकरियां निकली हुई हैं। यह नौकरियां भी सभी तरह के कैंडिडेट्स के लिए हैं, मतलब ज्यादा पढ़े लिखे और काम पढ़े लिखे। हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटिड में एयरफ्रेम फिटर के पदों पर नौकरियां निकली हुई हैं। 


इन पदों के लिए 6 दिसंबर तक आवेदन किया जा सकता है। इन पदों के लिए संबंधित विभाग में डिप्लोमा रखने वाले ही आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया से 4 पद भरे जाने हैं। अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग डिपार्टमेंट बिहार में जूनियर इंजीनियर के पद पर आवेदन मांगे हैं। इस भर्ती प्रक्रिया से 7 दिसंबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। नौकरी पटना में मिलेगी। इन पदों के लिए योग्यता डिप्लोमा है।


यूनिवर्सिटी ऑफ कालीकट में ओवरसियर के पद पर नौकरी निकली है। इस पद पर नौकरी के लिए वही आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने 10वीं पास करने के बाद संबंधित विषय में डिप्लोमा किया है। 

नौकरी की लोकेशन कालीकट/कोझीकोड होगी। आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 नवंबर 2020 है। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने पार्ट टाइम मेडिकल कंसल्टेंट के पदों पर नौकरी निकली हैं। इसके लिए योग्यता एमबीबीएस रखी गई है। यह पद रांची के लिए है। इसके इसके लिए 3 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं।

{ads}