Best Family Car 2021 फैमिली के लिए कार खरीदना चाहते हे तो ये हे बेस्ट कार; जानिये कीमत

Best family SUV Ford EcoSport Starting Price under 8 lakh rs: देश की राजधानी दिल्ली में इस कार के बेस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 7 लाख 99 हजार रुपये है।

फैमिली के लिए SUV कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये बेहतर समय हो सकता है। आप 8 लाख रुपये से भी कम कीमत में Ford EcoSport एसयूवी को खरीद सकते हैं।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

देश की राजधानी दिल्ली में इस कार के बेस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 7 लाख 99 हजार रुपये है। वहीं, टॉप वेरिएंट की कीमत 12 लाख रुपये से भी ज्यादा है। 

अगर बेस वेरिएंट के फीचर्स की बात करें तो 5 सीटर है। वहीं, 52 लीटर का फ्यूल टैंक है। इस एसयूवी में फ्रंट ड्यूल एयरबैग, रियर चाइल्ड लॉक, अलर्ट अलार्म,पार्किंग सेंसर समेत सेफ्टी के बेसिक फीचर्स भी मिल जाएंगे।

39,000 रुपये तक कम कर दिए दाम: नए साल में कई कंपनियों ने कार के दाम बढ़ाए हैं तो वहीं फोर्ड ने ग्राहकों को खास तोहफा दिया है। 

दरअसल, फोर्ड ने कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की धांसू कार EcoSport पर डिस्काउंट की घोषणा की है। कंपनी ने इस कार के अलग-अलग वेरियंट्स के दाम 39000 रुपये तक कम कर दिए हैं।

कंपनी के बयान के अनुसार, यह SUV पांच- एंबिएंट, टाइटेनियम, टाइटेनियम +, ट्रेंड और स्पोर्ट्स’ में उपलब्ध है। नयी लाइन-अप में कंपनी ने टाइटेनियम संस्करण में सनरूफ का फीचर दिया है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के अतिरिक्त फीचर तथा विस्तारित वारंटी की सुविधा दी गयी है।

बता दें कि फोर्ड इंडिया ने जून 2013 में पहली बार भारतीय बाजार में एसयूवी EcoSport को उतारा था। भारत में फोर्ड के उत्पाद पोर्टफोलियो में फिलहाल छह कारें शामिल हैं- फिगो, फ्रीस्टाइल, एस्पायर, ईकोस्पोर्ट, एंडेवर और मस्टैंग।

{ads}