Lava 7 जनवरी को भारत में लॉन्च करेगा कहि सारे स्मार्टफोन; जानिये कितनी होगी कीमत

कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए मीडिया इनवाइट भी भेज दिए हैं। कंपनी कल कई स्मार्टफोन को एक साथ लॉन्च कर सकती है।

Lava (लावा) कल यानी 7 जनवरी 2021 को भारत में अपने न्यू मेड इन इंडिया स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्टिटर हैंडल से अपने अपकमिंग डिवाइसों के फीचर्स को टीज करना शुरू कर दिया है। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए मीडिया इनवाइट भी भेज दिए हैं। कंपनी कल कई स्मार्टफोन को एक साथ लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी ने इन फोन को किस नेम से लॉन्च किया जाएगा, 

इस बारे में अभी तक कोई जानकारी ऑफिशियल तौर पर नहीं दी गई है। कंपनी के नए स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है।  

कंपनी ने जो टीजर जारी किए हैं उसके मुताबिक फोन को 6जीबी रैम और 128जीबी तक के स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्टिटर हैंडल पर #ProudlyIndian का इस्तेमाल किया है। 

इससे पहले देसी कंपनी माइक्रोमैक्स ने भी इसी तरह मार्केट में काफी दिनों बाद अपनी एंट्री की थी। ये भारतीय कंपनियां मेड इन इंडिया का फायदा उठाना चाहती हैं। माइक्रोमैक्स ने हाल में भारत में IN Note 1 और IN 1b को लॉन्च किया था। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

91 मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक लावा के नए फोन को भारत में 5 से 20 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले कंपनी ने Lava Be U विमेन सेंट्रिक स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था। 

इस फोन को भारत में 6,888 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। लावा का दावा है कि उसके अपकमिंग फोन डिजाइन मेड इन इंडिया होंगे। कंपनी के अपकमिंग फोन में 16MP का सेल्फी और वीडियो कैमरा दिया जा सकता है। फोन की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की एक्सेक्ट डिटेल्स के लिए हमें कल तक का इंतजार करना होगा।  

{ads}