Buy New Car 2021 25 हजार रुपये का डाउनपेमेंट कर घर लाये ये शानदार कार; जानिए कैसे खरीद सकते है

मारुति जैसी कई ऐसी कार कंपनियां हैं जो 3 लाख रुपये से भी कम बजट में कार बेच रही हैं। ये कार आपको मासिक ईएमआई पर मिल जाएगी। मासिक ईएमआई का बोझ भी बहुत ज्यादा नहीं होगा।

आमतौर पर लोग अपनी सैलरी के हिसाब से कार के सपने को पूरा करने की सोचते हैं। कई बार सैलरी कम होने की वजह से ये सपना अधूरा रह जाता है। आज हम आपको बताएंगे कि कैसे 30 हजार रुपये की मासिक सैलरी में भी आप कार के सपने को पूरा कर सकते हैं।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

दरअसल, मारुति जैसी कई ऐसी कार कंपनियां हैं जो 3 लाख रुपये से भी कम बजट में कार बेच रही हैं। ये कार आपको मासिक ईएमआई पर मिल जाएगी। 

मासिक ईएमआई का बोझ भी बहुत ज्यादा नहीं होगा। रेनो KWIDSTD 0.8 की शुरुआती कीमत 2 लाख 99 हजार 800 रुपये है। इस कार की ऑन रोड कीमत करीब 3 लाख 50 हजार रुपये होगी। इसे खरीदने के लिए आपको डाउनपेमेंट के तौर पर मामूली रकम देने की जरूरत होगी।

इसके बाद आप सात साल के लिए मासिक ईएमआई दे सकते हैं। कंपनी इस कार पर न्यू ईयर ऑफर भी दे रही है। ग्राहकों को 45 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है। वहीं, ग्रामीण क्षेत्र के ग्राहकों के लिए 9 हजार रुपये का स्पेशल डिस्काउंट भी है।

Maruti Alto: देश की राजधानी दिल्ली में Maruti Alto की एक्स शोरूम कीमत 2 लाख 95 हजार रुपये के करीब है। मारुति की इस कार पर न्यू ईयर ऑफर भी मिल रहे हैं। एक्सचेंज के अलावा डिस्काउंट ऑफर्स भी मिल जाएंगे।

इस कार को आप 25 हजार रुपये का डाउनपेमेंट देकर घर ले जा सकते हैं। इसके बाद 7 साल के लिए 4,450 रुपये की मासिक किस्त देनी पड़ेगी। ईएमआई की ये रकम 9.75 फीसदी के ब्याज पर है।

सेकेंड हैंड कारों के दाम भी कम: अगर आपके पास बजट नहीं है तो सेकेंड हैंड कार खरीदने के विकल्प को चुन सकते हैं। दरअसल, नए साल के शुरू होने की वजह से सेकेंड हैंड कारों के भाव भी कम हुए हैं। आपको बता दें कि अब कार का मॉडल एक साल पुराना हो गया है। पुराना होने की वजह से कार के वैल्यू में भी कमी आई है।

{ads}