1 से डेढ़ लाख रुपये की रेंज में मिल रही हैं यहां पुरानी Maruti Alto और Wagon R, क्या हे खासियत

पुरानी कार खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। लोग सेकेंड हैंड कार मार्केट से पुरानी कार चुनना पसंद करते हैं। ऐसा करना उन लोगों का काफी फायदा पहुंचाता है जिनका बजट कम होता है। पुरानी गाड़ियों को खरीदने का सबसे ज्यादा ये है कि ये नई कार के मुकाबले काफी सस्ती मिल जाती

 1 से डेढ़ लाख रुपये की रेंज में मिल रही हैं यहां पुरानी Maruti Alto और Wagon R, क्या हे खासियत

पुरानी कार खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। लोग सेकेंड हैंड कार मार्केट से पुरानी कार चुनना पसंद करते हैं। ऐसा करना उन लोगों का काफी फायदा पहुंचाता है जिनका बजट कम होता है। पुरानी गाड़ियों को खरीदने का सबसे ज्यादा ये है कि ये नई कार के मुकाबले काफी सस्ती मिल जाती हैं।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

पुरानी कार खरीदने से पहले एक ग्राहक के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। ग्राहक के मन में सबसे बड़ा सवाल यह होता है कि वे कहां से पुरानी कार खरीदें? ऐसा इसलिए क्योंकि सेकेंड हैंड कार मार्केट में एक ग्राहक को कई तरह के विकल्प मिलते हैं। मसलन कोई अपनी पर्सनल कार खुद सेल कर रहा होता है तो कोई कार डीलर के जरिए बेची जाती है।

लोगों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। यहां आपको 1 से 2 लाख रुपये की रेंज में भी कार मिल सकती है। True Value की वेबसाइट भी है जिसके जरिए ऑनलाइनल ही कार की जानकारियां हासिल की जा सकती है।

वेबसाइट पर पुरानी कार का दाम, मॉडल ईयर, गाड़ी कितने किलो मीटर चल चुकी है आदि की जानकारी दी जाती है। इसपर ग्राहक अपनी पसंद की कार को चुन सकता है इसके बाद डीलर से संपर्क कर कार को खरीद सकता है।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

Alto LX: True Value वेबसाइट के मुताबिक मारूति क 2007 मॉडल की Alto LX बिक्री के लिए उपलब्ध है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,15,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 91,144 किलो मीटर चल चुकी है।

Alto LXI: वेबसाइट के मुताबिक मारूति क 2009 मॉडल की Alto LXI बिक्री के लिए उपलब्ध है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,20,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कार के पांचवें मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,45,806 किलो मीटर चल चुकी है।

Wagon R LXI: True Value वेबसाइट के मुताबिक मारूति के 2006 मॉडल की Wagon R LXI बिक्री के लिए उपलब्ध है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,05,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 80,804 किलो मीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।