10 लाख से भी कम कीमत में यहाँ मिल रही Scorpio, कैसे ख़रीदे जानिये

महिंद्रा ने उत्पादन लागत में वृद्धि के मद्देनजर यह फैसला किया है। कंपनी ने कहा कि उसके विभिन्न मॉडलों के दाम कितने बढ़ेंगे, इसकी सूचना वह बाद में देगी।

10 लाख से भी कम कीमत में यहाँ मिल रही Scorpio, कैसे ख़रीदे जानिये 

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अगले महीने से अपने पैसेंजर्स और कॉमर्शियल वाहनों की कीमतें बढ़ाने का ऐलान किया है। इसमें महिंद्रा की थार और स्कॉर्पियो जैसे मॉडल भी शामिल होंगे। हालांकि, आज हम आपको 10 लाख रुपये से भी कम कीमत में स्कॉर्पियो खरीदने के तरीके के बारे में बताएंगे।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

दरअसल, cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड 2015 मॉडल स्कॉर्पियो आप खरीद सकते हैं। इस कार को बेचने वाला मालिक दिल्ली में है। इसकी कीमत 9.85 लाख रुपये रखी गई है। ये अभी तक 45 हजार किलोमीटर तक चली है। सफेद कलर के स्कॉर्पियो में 5 स्पीड गियर बॉक्स है जबकि सीटिंग कैपिसिटी 7 लोगों की है। मतलब सात लोग आराम से स्कॉर्पियो में बैठ सकते हैं।

एयर कंडीशन, हीटर,एडजस्टेबल स्टीयरिंग, डिजिटल क्लॉक, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, रेयर वाश वाइपर जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इस एसयूवी में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो फ्रंट, पावर विंडो रियर, रिमोट फ्यूल-लिड ओपनर, नेविगेशन सिस्टम, पैसेंजर एयरबैग, रियर सीट बेल्ट, सीट बेल्ट वार्निंग, एडजस्टेबल सीटें, टायर प्रेशर मॉनिटर भी मौजूद है।

आपको बता दें कि वर्तमान में स्कॉर्पियो के चार वैरिएंट हैं। स्कॉर्पियो-S5 वैरिएंट की कीमत 12 लाख रुपये से भी कम है। वहीं, टॉप वैरिएंट S-11 की कीमत 15.76 लाख रुपये है।

1 जनवरी से क्यों दाम बढ़ा रही महिंद्रा: महिंद्रा ने उत्पादन लागत में वृद्धि के मद्देनजर यह फैसला किया है। कंपनी ने कहा कि उसके विभिन्न मॉडलों के दाम कितने बढ़ेंगे, इसकी सूचना वह बाद में देगी।

पिछले सप्ताह फोर्ड इंडिया ने एक जनवरी से अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने जनवरी से अपने वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा की थी। कंपनी ने कहा था कि विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी भिन्न-भिन्न होगी।

{ads}