टाटा मोटर्स दे रहे 65 हजार तक का डिस्काउंट, जान ने के लिए जल्दी से देखे

 Tata Motors December Discounts: ईयर-एंड डिस्काउंट ऑफर्स मिलने शुरू हो गए हैं। Tata Nexon के अलावा Tata Harrier और Tata Tiago, Tata Tigor जैसी गाड़ियों पर मिल रहे हैं ऑफर्स, जानें डिटेल्स।

टाटा मोटर्स दे रहे 65 हजार तक का डिस्काउंट, जान ने के लिए जल्दी से देखे

Tata Motors December 2020 Discounts: आप भी अगर नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि टाटा मोटर्स ने ईयर-ऐंड डिस्काउंट ऑफर्स से पर्दा उठा दिया है। Tata Cars पर दिसंबर में 65,000 रुपये तक के ऑफर्स ग्राहकों को दिए जा रहे हैं।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="5356032212"
data-ad-format="link"
data-full-width-responsive="true">

कंपनी Tata Harrier, Tata Nexon के अलावा Tata Tigor और Tata Tiago जैसी गाड़ियों पर डिस्काउंट दे रही है। आइए आपको अब इस बात की जानकारी देते हैं कि दिसंबर में इन गाड़ियों पर कौन-कौन से बेनिफिट्स और ऑफर्स मिल रहे हैं।

टाटा टियागो हैचबैक कार (hatchback car) पर 25 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। 15 हजार रुपये तक कंज्यूमर स्कीम और 10 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है। टाटा टिगॉर कार पर अधिकतम 30 हजार रुपये की छूट मिल रही है, बता दें कि इसमें 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 15 हजार तक की कंज्यूमर स्कीम शामिल है।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="5356032212"
data-ad-format="link"
data-full-width-responsive="true">

 Tata Motors December Discounts: Tata Nexon

टाटा मोटर्स की नेक्सॉन कार काफी पॉपुलर है और ईयर-ऐंड ऑफर में ये कार भी छूट के साथ मिल रही है। Tata Nexon diesel मॉडल पर 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। गौर करने वाली बात यह है कि पेट्रोल वेरियंट पर किसी तरह का कोई ऑफर फिलहाल नहीं है। बता दें कि कैश बेनिफिट्स या कंज्यूमर स्कीम्स भी इस कार के साथ नहीं मिल रही हैं।

Tata Harrier

टाटा हैरियर कंपनी की फ्लैगशिप SUV Car है और इस गाड़ी पर कुल 65 हजार तक का फायदा मिल रहा है। 25 हजार रुपये की कंज्यूमर स्कीम के अलावा 40 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

Tata Harrier तीन ट्रिम्स में आती है, स्टैंडर्ड, डार्क एडिशन और कैमो एडिशन। बता दें कि डिस्काउंट डार्क एडिशन और CAMO एडिशन (XZ+ व XZA+ वेरिएंट) के लिए नहीं हैं। इन एडिशन के लिए कंज्यूमर स्कीम तो नहीं मिल रही लेकिन ग्राहक इन एडिशन वेरिएंट के साथ 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस ले सकते हैं।