शादी के बाद Aditya Narayan ने पत्नी श्वेता को क्यों दी मायके भेजने की धमकी?

आदित्य और श्वेता अपनी पहली फिल्म शापित के सेट पर मिले थे। यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। दोनों ने करीब 11 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया।

शादी के बाद Aditya Narayan ने पत्नी श्वेता को क्यों दी मायके भेजने की धमकी?

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर व एक्टर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को बड़े ही धूमधाम से अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी की है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। शादी के बाद एक रिसेप्शन पार्टी रखी गई, जिसमें इंडस्ट्री से कई सेलेब्स शामिल हुए। इन दिनों वह अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। लेकिन इस बीच आदित्य ने श्वेता को मायके वापस भेजने की धमकी दे डाली है। अब आप सोच रहे होंगे कि शादी के पांच दिन बाद ही ऐसा क्या हुआ कि दोनों के बीच ये नौबत आ गई है।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="1981374933"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

दरअसल, शादी के बाद इन दिनों श्वेता सारी रस्मों का पालन कर रही हैं। ऐसे में आदित्य मां दीपा नारायण किचन में अपनी बहू से खाना बनवा रही हैं। शादी के बाद घर की बहू सभी के लिए डिश बनाती हैं। इसी के चलते श्वेता अपने सास के साथ खाना बनाती हैं। वहीं, आदित्य नारायण दोनों का वीडियो बना रहे होते हैं। आदित्य श्वेता से कहते हैं कि 'टेस्ट में कोई कसर नहीं छूटनी चाहिए, वरना जाओ अपने ससुराल वालों के पास।' आदित्य डायलॉग भूल जाते हैं और मायके की जगह ससुराल बोल देते हैं। जिसे सुन वहां मौजूद उनके रिश्तेदार हंसने लगते हैं। उसके बाद आदित्य अपनी गलती सुधारते हुए कहते हैं, टेस्ट में कोई कमी नहीं होनी चाहिए वरना जाओ अपने मायके वालों के पास।

आदित्य का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि आदित्य और श्वेता अपनी पहली फिल्म शापित के सेट पर मिले थे। यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। दोनों ने करीब 11 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया। शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुई थी। जहां कोरोना को देखते हुए केवल 50 लोगों को ही न्यौता दिया गया था। उसके बाद 2 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। जिसमें आदित्य के करीबी दोस्त शामिल हुए थे। गोविंदा ने अपने परिवार के साथ इस पार्टी में शिरकत की थीं। वहीं, कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष भी रिसेप्शन पार्टी में दिखे थे।


{ads}