राखी सावंत संग Bigg Boss 14 में ड्रामैटिक एंट्री कर रहे राहुल महाजन, हाल में ही किया दावा

बिग बॉस 14 में आज एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। घर में राखी सावंत, विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह और राहुल महाजन आने वाले हैं, ये सभी बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी रह चुके हैं।

 राखी सावंत संग Bigg Boss 14 घर में ड्रामैटिक एंट्री कर रहे राहुल महाजन, हाल में ही किया दावा 


Bigg Boss 14 एंटरटेनमेंट का फूल डोज़ अपने फैन्स को से रहा है लेकिन अब यह डोज़ दुगुना होने वाला है क्योंकि बिग बॉस के घर में राखी सावंत आने वाली हैं। बिग बॉस 14 वीकेंड का वार के आज के एपिसोड में राखी सावंत के साथ कश्मीरा शाह (दोनों बिग बॉस 1 की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं), 


style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="1981374933"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">



बिग बॉस 2 के कंटेस्टेंट रहे राहुल महाजन और बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता बतौर चैलेंजर्स एंट्री लेने वाले हैं। अब इतने बड़े एंटरटेनर सेलेब्स के आने पर एंटरटेनमेंट तो दुगुना होना ही है।

कलर्स ने एक प्रोमो जारी कर घर में राखी सावंत के बेहद ही ड्रामैटिक एंट्री की जानकारी दी है। साथ ही सोशल मीडिया पर एक प्रोमो देखा जा सकता है जिसमें इन सभी पूर्व कंटेस्टेंट्स के आने की खबर है। राखी सलमान के सामने अपने अंदाज में डांस करती नजर आती हैं। सलमान उनसे पूछते हैं कि डांस के अलावा घर के अंदर उनके क्या प्लान्स हैं, झगड़े? जवाब में राखी कहती हैं, ‘सर वो तो पैदा होते ही सीख गई थी। मेरे पास वेजीटेरियन गालियां हैं, मैं किसी की कॉपी नहीं करती। सब मेरी कॉपी करते हैं।

शो में कश्मीरा शाह को देख राखी कहती हैं कि पहले बिग बॉस में भी ये मेरे साथ थी। मैं वड़ा और ये समोसा है क्या जो मेरे साथ ही रहती है। सलमान यह घोषणा करते हुए भी दिखाई देते हैं कि शो में 9 हफ्ते गुजारने के बाद निक्की तंबोली, एजाज़ खान, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन और राहुल वैद्य से कोई एक इस शो को छोड़ कर जाएगा। आज रात के एपिसोड में यह देखा जा सकेगा कि कौन वो कंटेस्टेंट है जिसका सफर बिग बॉस में अब खत्म हो जाएगा।



राहुल महाजन जो शो में चैलेंजर्स के रूप में एंट्री ले रहे हैं, उन्होंने हाल ही में IANS को दिए एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि वो अब शराब और सिगरेट की अपनी आदत छोड़ चुके हैं और अब वो ओशो जैसे गुरुओं को सुनते हैं। उन्होंने कहा, ‘अपने स्वास्थ्य और निजी कारणों को मैं अपने आप ही ठीक कर रहा हूं। मैं व्यस्त रहता हूं। मैंने स्मोकिंग और ड्रिंकिंग छोड़ दी है। मैं ओशो जैसे गुरुओं को सुन रहा हूं, एक उम्र के बाद आप आध्यात्म को ही अपना लेते हैं।’

{ads}