डिनर पर आए दोस्त को बेहोश कर पत्नी से किया रेप: कानपुर में कर्नल पर केस

कर्नल ने अपने बचपन के दोस्त को डिनर पर बुलाया। जिसके बाद कर्नल ने शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर अपने दोस्त को बेहोश कर दिया और उसकी पत्नी से रेप किया। कर्नल ने महिला के साथ मारपीट भी की है, महिला के शरीर पर चोटों के निशान मले हैं।

 डिनर पर आए दोस्त को बेहोश कर पत्नी से किया रेप कानपुर में कर्नल पर केस

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक कर्नल के खिलाफ उन्हीं के बचपन के दोस्त ने उसकी पत्नी के साथ रेप का केस दर्ज़ किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कर्नल ने अपने बचपन के दोस्त को डिनर पर बुलाया। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">


जिसके बाद कर्नल ने शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर अपने दोस्त को बेहोश कर दिया और उसकी पत्नी से रेप किया। कर्नल ने महिला के साथ मारपीट भी की है, महिला के शरीर पर चोटों के निशान मले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कर्नल नीरज गहलोत ने बचपन के दोस्त और उसकी रशियन मूल की पत्नी को डिनर पर बुलाया था। कर्नल ने शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर अपने दोस्त को पीला दिया। 

जिसके बाद वह बेहोश हो गए। इसका फायदा उठाते हुए कर्नल ने महिला के साथ जोर जबरदस्ती की। जिसका महिला ने विरोध किया तो कर्नल ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई और उसके साथ दुष्कर्म किया गया।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

अर्द्ध बेहोशी की हालत में महिला ने आरोपी से बचने का भी प्रयास किया, इसी वजह से कई जगह उसे खरोंच भी आईं। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक सबसे ज्यादा चोटें महिला के शरीर के निचले हिस्से पर हैं। पीड़ित दंपती की तहरीर पर कैंट थाने में कर्नल के खिलाफ रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। कर्नल नीरज को आशंका थी कि उस पर कार्रवाई हो सकती है। लिहाजा उसने शनिवार को छुट्टी मंजूर कराई और इसके बाद फरार हो गया।

कर्नल नीरज गहलोत के दोस्त लखनऊ के गोमती नगर में रहते हैं। कर्नल के दोस्त ने रशियन मूल की लड़की से शादी की थी। दंपती बीते शनिवार को कानपुर आए थे। एसपी राजकुमार अग्रवाल के मुताबिक शनिवार को एक शख्स ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है, जो सीओडी में तैनात नीरज गहलोत के दोस्त हैं। 

कर्नल नीरज गहलोत ने दंपती को डिनर में ड्रिंक भी पिलाई थी। ड्रिंक में कुछ मिलाया था, जिसकी वजह से पति हो बेहोश गए थे। उनका आरोप है कि कर्नल ने उनकी पत्नी से रेप किया है। कैंट थाने में रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ ही कर्नल को अरेस्ट करने के लिए टीम को लगाया गया है। वहीं पीड़ित महिला का मेडिकल कराया जा रहा है।

{ads}