‘हप्पू की उलटन पलटन’ के कमलेश, मस्तमौला अंदाज में जिंदगी जीने के शौकीन हैं जानिए कैसी है उनकी लाइफस्टाइल

संजय इस शो में कटोरी यानी कैट के बॉयफ्रेंड कमलेश का किरदार निभा रहे हैं। इस शो में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया जाता है।

 ‘हप्पू की उलटन पलटन’ के कमलेश, मस्तमौला अंदाज में जिंदगी जीने के शौकीन हैं  जानिए कैसी है उनकी लाइफस्टाइल


Sanjay Choudhary of Happu Ki Ultan Pultan: ‘हप्पू की उलटन पलटन’ एंड टीवी के टॉप शो में से एक है। इस शो के सभी किरदारों के लिए दर्शकों के दिलों में खास जगह बन चुकी है। शो के सभी अभिनेता अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं। इन्हीं किरदारों में से एक है कमलेश उर्फ संजय चौधरी। संजय इस शो में कटोरी यानी कैट के बॉयफ्रेंड कमलेश का किरदार निभा रहे हैं। इस शो में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया जाता है।


style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="1981374933"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">



कई सीरियल में किया है काम – ‘हप्पू की उलटन पलटन’ से पहले संजय ‘लापतागंज’, ‘किशन कन्हैया’, ‘नीली छतरी वाले’, ‘चिड़िया घर’, ‘पीटरसन हील’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’ में भी नजर आ चुके हैं। लेकिन संजय को खास पहचान सोनी टीवी के पॉपुलर शो ‘ये उन दिनों की बात है’ से मिली थी। इस शो में संजय ने मुन्ना का किरदार निभाया था। इस किरदार में एक्टिंग का दमखम दिखाने के लिए उन्हें खासा पसंद किया गया था।

अपने किरदार के लिए रहते हैं समर्पित – हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में संजय ने बताया कि उन्हें अपने किरदार के लिए समर्पित रहना बहुत पसंद है। उन्होंने कहा कि  ‘चाहे महीनों तक परिवार से दूर कहीं अकेले रहना पड़े लेकिन जब तक अपने किरदार को जीना और उसमें ढलना नहीं सीख जाता तब तक मुझे अच्छा नहीं लगता है और मैं ऐसा करूंगा भी क्योंकि मैं एक आर्टिस्ट हूं और यह मेरी जिम्मेदारी है।’

बनने वाले थे पत्रकार – मीडिया रिपोर्टों की मानें तो बल्लभगढ़, हरियाणा के रहने वाले संजय ने मास कम्यूनिकेशन में डिप्लोमा किया है और वह पत्रकार बनने की चाह रखते थे। लेकिन बाद में उन्हें एक्टिंग में करियर बनाने की इच्छा हुई और उन्होंने टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया। उन्होंने रेवाड़ी के एक स्कूल से पढ़ाई पूरी की।

एक एपिसोड की कितनी है कमाई – संजय ने अपने करियर की शुरुआत नई दिल्ली के एक रंगमंच से की। फिर मुंबई जाकर कई छोटे-बड़े सीरियल में काम करने के बाद आज वो छोटे पर्दे के यंग एक्टर्स में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक संजय को एक एपिसोड शूट करने के 55 से 60 हजार तक मिलते हैं।

{ads}