पुलिस को देख भागा दूल्हा, गुस्से में आकर दुल्हन के परिवार ने सारी गाड़ियों के टायर से निकाली हवा

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के मेजा इलाके में शादी की रात दूल्हा मंडप छोड़ कर भाग गया। दूल्हे को पूरे पंडाल में ढूंढा गया लेकिन वह कहीं नहीं मिला। दोनों पक्षों में इस बात को लेकर विवाद भी हो गया।

 पुलिस को देख भागा दूल्हा, गुस्से में आकर दुल्हन के परिवार ने सारी गाड़ियों के टायर से निकाली हवा


प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के मेजा इलाके में शादी की रात दूल्हा मंडप छोड़ कर भाग गया। दूल्हे को पूरे पंडाल में ढूंढा गया लेकिन वह कहीं नहीं मिला। दोनों पक्षों में इस बात को लेकर विवाद भी हो गया। बाद में पता चला कि दूल्हा वांटेड था और शादी में पुलिस की टीम को देखकर भाग गया। इस बात की जानकारी होने पर दुल्हन के परिवार ने दूल्हे के परिवार को ही बंधक बना दिया।


style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="1981374933"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">


मेजा इलाके के मोजिया गांव के रहने वाले कमला शंकर यादव के यहां मिर्जापुर कसगना गांव के शंकर यादव अपनी बारात लेकर आए थे। पूरा परिवार इस कार्यक्रम को लेकर काफी खुश था और शादी की सारी रस्में अदा की जा रही थीं। जब जयमाल का समय आया तो दूल्हा स्टेज तक नहीं पहुंचा। देर तक खोजबीन के बाद भी जब दूल्हे का कोई पता नहीं चला तो दोनों परिवारों में बहस हो गई। गुस्से में आकर दुल्हन के घरवालों ने दूल्हे के घरवालों की सारी गाड़ियों के टायर से हवा निकाल दी। हंगामा बढ़ता देख बहुत से बाराती वहां से फरार हो गए। वहीं दुल्हन के घरवालों ने दूल्हा के परिवार के लोगों को बंधक बना लिया।

दूल्हे के आपराधिक इतिहास से अंजान दुल्हन का परिवार

कोरांव इलाके में एक हत्या में दूल्हा वांछित था। उसकी तलाशी कई दिनों से पुलिस को थी। सटीक सूचना के बाद जब पुलिस को आरोपी दूल्हे की जानकारी हुई, तो उसे पकड़ने पुलिस शादी के मंडप तक पहुंच गई। लेकिन मौका देखकर दूल्हा फरार हो गया, जिससे कि दोनों परिवारों के बीच तू-तू, मैं-मैं का माहौल बन गया। दूल्हे के आपराधिक इतिहास की जानकारी दुल्हन के घरवालों को नहीं थी।



{ads}