अलीगढ़ : क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने महिला पुलिस अधिकारी से किया दुष्कर्म

सासनी गेट थाने में तैनात एसपीओ ने इंस्पेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

एसएसपी ने इंस्पेक्टर को निलंबित करते हुआ कराया केस दर्ज

केस दर्ज होते ही फरार हुआ क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर

अलीगढ़ :  क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने महिला पुलिस अधिकारी से किया दुष्कर्म

अलीगढ़. एक महिला पुलिस अधिकारी ने क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला एसपीओ (विशेष पुलिस अधिकारी) का आरोप है कि दहेज उत्पीड़न से जुड़े एक केस में विवेचना के नाम पर क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर राकेश यादव ने रामघाट रोड के एक होटल में बुलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया है। इतना ही नहीं महिला अधिकारी ने इंस्पेक्टर पर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत करते हुए बातचीत के ऑडियो पेश किए हैं। इस पर एसएसपी ने क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए केस दर्ज करने के आदेश दिए, जिसके बाद क्वार्सी थाने में केस दर्ज किया गया है।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="1981374933"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

सासनी गेट थाने में तैनात महिला एसपीओ ने बताया कि उसके परिवार की युवती का दहेज उत्पीड़न का केस 2018 से सासनी गेट में दर्ज है। इस केस की विवेचना क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर राकेश यादव कर रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि 29 अक्तूबर की दोपहर साढ़े तीन बजे इंस्पेक्टर ने उसे कागज दिखाने के बहाने रामघाट रोड के एक होटल के कमरा नंबर-102 में बुलाया था। जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। इसके साथ ही धमकी दी गई कि अगर इस संबंध में किसी को बताया तो केस में कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। मजबूरी में वह चुप रही, वहीं इंस्पेक्टर उसकी चुप्पी का फायदा उठाते हुए फोन पर अश्लील बातें करने लगा। इसके बाद आए दिन उसी होटल में बुलाकर अश्लील हरकतें करता था, लेकिन केस में कोई मदद नहीं की।

महिला ने एसएसपी से शिकायत करते हुए अश्लील बातचीत के ऑडियो दिए। एसएसपी के आदेश पर क्वार्सी थाने में दुष्कर्म, छेड़खानी, एससीएसटी एक्ट आदि धाराओं में इंस्पेक्टर राकेश यादव मूलरूप से बेहंता, मैनपुरी निवासी हाल का पता आगरा के विरूद्ध केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही एसएसपी ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है।

इस संबंध में एसएसपी मुनिराज ने बताया कि सासनी गेट के एक दहेज उत्पीड़न के केस में विवेचना कर रहे क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर राकेश यादव पर दुष्कर्म और फोन पर आपत्तिजनक बातचीत का आरोप है। निलंबन के साथ इंस्पेक्टर पर केस दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर केस दर्ज होने के बाद से फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

{ads}