विवाहिता को बदनाम करने की धमकी देकर किया बलात्कार !

पूर्व मकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

 विवाहिता को बदनाम करने की धमकी देकर किया बलात्कार !

सूरत. अमरोली क्षेत्र में रहने वाली एक तीस वर्षीय विवाहिता को बदनाम करने की धमकी देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस ने उसके पूर्व मकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="1981374933"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

पुलिस के मुताबिक कतारगाम निवासी बिल्डर दिलीप वस्तापरा ने 30 वर्षीय पीडि़ता के साथ बलात्कार किया। पीडि़ता पूर्व में अपने पति व दो बच्चों के साथ उसी के मकान में किराए पर रहती थी, लेकिन फिर वह मकान छोड़ कर अमरोली क्षेत्र में रहने चली गई थी। उसके बाद से वह पीडि़ता को फोन कर परेशान कर रहा था, लेकिन वह उसे जवाब नहीं दे रही थी। गत 5 अक्टूबर को दिलीप पीडि़ता के घर पहुंचा तथा उसे समाज में बदनाम करने की धमकी दी। उसके साथ रिश्ता नहीं रखने पर उसे उसके परिवार को चैन से नहीं जीने देने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया। उसके डर से पीडि़ता ने इस बारे में शिकायत नहीं की। इस बीच महीनाभर पूर्व पीडि़ता का पति भी लापता हो गया। इस पर पीडि़ता ने गुरुवार को अमरोली थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

जिम ट्रेनर ने की नाबालिग से छेड़छाड़!

सूरत. अमरोली क्षेत्र में एक जिम ट्रैनर द्वारा नाबालिग से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक कठोर गांव निवासी उमर सैयद पिछले दो वर्षो से एक 14 वर्षीय पीडि़ता को परेशान कर रहा था। पीडि़ता ने दो साल पूर्व दीपावली के समय जिम गई थी। उस दौरान उसने एक्ससाइज करवाने के बहाने उसके साथ कई बार छेड़छाड़ की। जब पीडि़ता ने जिम जाना बंद कर दिया तो उसे फोन कर परेशान करना शुरू कर दिया। वह उसे फोन करके मिलने के लिए दबाव डालता था और नहीं मिलने पर बदनाम करने की धमकी देता था। पीडि़ता से परिजनों को इस बात का पता चलने पर उन्होंने अमरोली थाने में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई।

{ads}