जानिए मुकेश अंबानी के एंटीलिया घर के प्लंबर को कितनी सैलरी मिलती है बेहद आलीशान है एंटीलिया

Mukesh Ambani Nita Ambani Lifestyle: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी एशिया के सबसे अमीर दंपत्ति हैं। भारत में पिछले कई सालों से देश के सबसे दौलतमंद शख्स बने हुए हैं मुकेश अंबानी। 

 जानिए मुकेश अंबानी के एंटीलिया घर के प्लंबर को कितनी सैलरी मिलती है  बेहद आलीशान है एंटीलिया


हाल ही में मुकेश और नीता अंबानी दादा-दादी बने हैं। आकाश अंबानी (Akash Ambani) की पत्नी श्लोका (Shloka Mehta) ने बेटे को जन्म दिया है। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">


बेटे का स्वागत अंबानी के आलीशान फैमिली हाउस एंटीलिया (Antillia) में हो भी चुका होगा। नए मेहमान के आने से ना सिर्फ अंबानी परिवार बल्कि एंटीलिया में काम करने वाले सारे स्टाफ (Mukesh Ambani Staff) के बीच भी उत्साह का माहौल है। नीता अंबानी कई बार बता चुकी हैं कि एंटीलिया का स्टाफ भी उनके परिवार की ही तरह है।

मुकेश अंबानी का एंटीलिया धरती के सबसे महंगे और भव्य रेसिडेंशियल प्रॉपर्टीज में से एक है। एंटीलिया की कीमत 11 हजार करोड़ से भी ज्यादा बताई जाती है।

एंटीलिया की देखरेख के लिए घर में करीब 600 स्टाफ काम करते हैं। इनमें सिक्योरिटी गार्ड, माली से लेकर इलेक्ट्रिशियन और प्लंबर तक शामिल हैं। क्या आप जानते हैं अंबानी परिवार के घर के प्लंबर को कितनी तंख्वाह मिलती है?



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

Livemirror.com के मुताबिक मुकेश अंबानी के एंटीलिया में काम करने वाले स्टाफ की सैलरी 2 लाख रुपए प्रतिमाह है। घर के प्लंबर को भी 2 लाख रु बतौर सैलरी मिलते हैं।

सैलरी के साथ ही मेडिकल अलाउंस और बच्चों के लिए एजुकेशन अलाउंस भी मिलता है।

27 मंजिला एंटीलिया में बेहद आधुनिक तरीके से पानी की पाइपलाइन बिछाई गई है। साथ ही घर में बेहद लग्जरी बाथरूम फिटिंग्स भी लगे हैं। इनकी देखरेख के लिए बेहद कुशल प्लंबरों को काम पर रखा गया है।

कितने प्लंबर घर में काम करते हैं इस बारे में तो कोई पुष्ट जानकारी नहीं है लेकिन इस तरह की खबरें कई बार बाहर आ चुकी हैं कि मुकेश अंबानी के एंटीलिया का स्टाफ बनने के लिए कई कसौटियों पर खरा उतरना पड़ता है।

{ads}