कपिल शर्मा के शो पर सूर्यकुमार ने सुनाई थी आपबीती चौके-छक्के लगाने के बावजूद वाइफ से सुननी पड़ती है

सूर्यकुमार 2011 से 2013 तक वो मुंबई इंडियंस के सदस्य थे। इसके बाद 2014 में उन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपनी टीम में शामिल किया। 2018 में मुंबई ने फिर से सूर्यकुमार को टीम में रख लिया। तब से वो रोहित शर्मा की टीम के अहम सदस्य बन चुके हैं।

कपिल शर्मा के शो पर सूर्यकुमार ने सुनाई थी आपबीती चौके-छक्के लगाने के बावजूद वाइफ से सुननी पड़ती है

सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2020 में जमकर रन बनाए हैं। सिर्फ इस सीजन में ही नहीं, बल्कि पिछले तीन सीजन से वो 400 से ज्यादा रन बना रहे हैं। हालांकि, इसके बावजूद उन्हें टीम इंडिया में नहीं चुना गया है। 30 साल के सूर्यकुमार ने 7 जुलाई 2016 को देविशा शेट्टी से शादी की थी। उनकी वाइफ आईपीएल के मैचों के दौरान स्टैंड में नजर आ जाती हैं। सूर्यकुमार एक बार पार्थिव पटेल और दीपक चाहर के साथ कपिल शर्मा के शो पर गए थे। वहां पर उन्होंने अपनी पत्नी के बारे में एक रोचक खुलासा किया था।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="1981374933"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

सूर्यकुमार ने बताया था कि कैसे वाइफ उनकी क्लास लगाती हैं। मैच के दौरान चौके-छक्के मारने के बाद इधर-उधर चीयरलीडर्स को देखने की सजा उन्हें ताने के रूप में मिलती है। दरअसल, शो में कपिल शर्मा ने सूर्यकुमार से पूछा, ‘‘आप काफी अटैकिंग प्लेयर हैं। जमकर चौके-छक्के लगाते हैं तो कभी ऐसा हुआ है कि आप घर गए हो और आपकी वाइफ ने कहा हो कि बैटिंग तो अच्छी की है, लेकिन चौका मारने के बाद ये चीयरलीडर को क्यों देख रहे थे?’’

इस पर सूर्यकुमार ने मजेदार दिया। उन्होंने कहा, ‘‘घर तो बहुत दूर की बात है ऐसा तो टीम के होटल में कई बार होता है। दरअसल, हम वानखेड़े में खेलते हैं। वहां जब भी बाउंड्री या सिक्स मारते हैं तो लेफ्ट या राइट की तरफ देखते हैं। दरअसल, वहां स्क्रीन पिच के लेफ्ट और राइट में है। वाइफ लोग का स्टैंड एक दम सामने होता है। बाउंड्री मारने के बाद लेफ्ट या राइट देखना होता है। इसके बाद जब होटल जाओ तो वाइफ कहती है कि बाउंड्री मारने के बाद उधर क्यों देख रहे थे? वो वाली ज्यादा अच्छी थी क्या?’’

सूर्यकुमार के करियर की बात करें तो वे घरेलू मैचों में मुंबई की ओर से खेलते हैं। उन्होंने पहला घरेलू मैच 2010 में खेला था। अगर आईपीएल की बात करें तो 2011 से 2013 तक वो मुंबई इंडियंस के सदस्य थे। इसके बाद 2014 में उन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपनी टीम में शामिल किया। 2018 में मुंबई ने फिर से सूर्यकुमार को टीम में रख लिया। तब से वो रोहित शर्मा की टीम के अहम सदस्य बन चुके हैं।

{ads}