Honda Activa 6G scooter दे रही हे ऑफर्स, बिना डाउनपेमेंट के लाये, 5 हजार रुपये का कैशबैक भी

Honda ने Activa 6G का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। इसके तहत आप बिना डाउनपेमेंट के Activa 6G को घर ले जा सकते हैं।


नए साल के लिए टू व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं तो एक अच्छी खबर है। दरअसल, दिसंबर महीने में Honda Activa 6G scooter पर 5 हजार रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

आपको बता दें कि भारत में एक्टिवा एक टॉप सेलिंग स्कूटर है, यह सालों से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। बहरहाल, आइए जानते हैं कि 5 हजार रुपये का कैशबैक कैसे मिलेगा। Honda के 20 साल पूरे हुए हैं। इस मौके पर कंपनी ने Activa 6G का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। इसके तहत आप बिना डाउनपेमेंट के Activa 6G को घर ले जा सकते हैं।

यही नहीं, डॉक्युमेंटेशन की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। वहीं, अगर आप क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए EMI कराते हैं तो 5 हजार रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इसके लिए जरूरी है कि आप कंपनी के सहयोगी बैंकों के जरिए पेमेंट करें।

सहयोगी बैंकों में स्टैंडर्ड चार्टड, आईसीआईसीआई बैंक, फेडरल बैंक, यस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा शामिल हैं। दो वेरिएंट-स्टैंडर्ड और डीलक्स में आने वाले स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत क्रमशः 65,892 रुपये और 67,392 रुपये है। वहीं कलर में नीला, लाल, पीला, सफेद, ग्रे और काला है।

होंडा एक्टिवा स्पेशल एडिशन में भी 110cc, फ्यूल-इंजेक्शन इंजन लगाया गया है जो 7.68bhp की मैक्सिमम पावर और 8.79Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। नए Activa में एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप और इंजन स्टार्ट.स्टॉप स्विच जैसे नए फीचर शामिल किए गए हैं।


{ads}