बिना डाउनपेमेंट के घर लाये Honda Shine; जानिये कितनी देनी पड़ेगी EMI

Honda Shine offers: आप बिना डाउनपेमेंट के बाइक को घर ले जा सकते हैं। यही नहीं, डॉक्युमेंटेशन की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

Honda Shine offers: नए साल के आगाज में अब चंद दिन बचे हैं। इस नए साल के मौके पर कई लोग नई बाइक खरीदने की सोच रहे होंगे।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

अगर आप भी उन लोगों में से हैं तो हम आपको एक बेस्ट ऑफर के बारे में बताएंगे। इस ऑफर के जरिए आपको न तो डाउन पेमेंट देना होगा और न ही किसी तरह के डॉक्युमेंट को सब्मिट करने की जरूरत होगी। यही नहीं, अगर आप कुछ खास बैंकों के जरिए किस्त कराते हैं तो आपको पांच फीसदी या 5 हजार रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा। बहरहाल, आइए विस्तार से जानते हैं कि क्या खास है ऑफर…

क्या है ऑफरः इस ऑफर के तहत आप बिना डाउनपेमेंट के बाइक को घर ले जा सकते हैं। यही नहीं, डॉक्युमेंटेशन की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। वहीं, अगर आप डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए किस्त कराते हैं तो पांच फीसदी या 5 हजार रुपये तक का कैशबैक मिलेगा।

आपको बता दें कि ये ऑफर कुछ खास बैंकों के कार्ड से भुगतान पर ही मिलता है। ये बैंक स्टैंडर्ड चार्टड, आईसीआईसीआई बैंक, फेडरल बैंक, यस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा हैं। हाल ही में होंडा ने 125cc मोटरसाइकिल सेगमेंट में एक नया कीर्तिमान भी बनाया है।

दरअसल, साल 2006 में लॉन्च हुई Honda Shine ने अब तक 90 लाख से अधिक ग्राहकों तक पहुंच बनाई है। Shine को भारतीय बाजार में अनूठी ऑप्टिमैक्स तकनीक के साथ पेश किया गया था। केवल 2 वर्षों में, Shine भारत में 125cc सेगमेंट में नंबर 1 बन गया था।


{ads}