iQoo 7 BMW Edition जनवरी तक हो सकता हे लॉन्च; जानिये कीमत ओर फ़िचर्स

एक अन्य पोस्ट में कहा गया है की iQoo 7 BMW Edition स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा, इसके अलावा इसमें LPDDR5 रैम का एन्हैंस्ड वर्ज़न मिलेगा और एन्हैंस्ड UFS 3.1 स्टोरेज।

iQoo 7 BMW Edition स्मार्टफोन 11 जनवरी को भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे लॉन्च किया जाएगा, जिसका खुलासा खुद कंपनी ने अपनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो के जरिए किया है। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा, इसकी भी पुष्टि कर दी गई है। पुराने टीज़र्स की बात करें, तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिला है। आइकू 7 बीएमडब्ल्यू एडिशन के बैक पैनल पर M मोटरस्पोर्ट्स तीन रंगों की लाइन के साथ आएगा, जो कि ऊपर से लेकर नीचे तक हैं। 

इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में कंपनी ने स्मार्टफोन के अन्य डिटेल्स की जानकारी दी है। आइकू 7 बीएमडब्ल्यू एडिशन iQoo 7 का एक वेरिएंट है, जो कि अभी खुद लॉन्च नहीं हुआ है माना जा रहा है कि दोनों एक साथ लॉन्च हो सकते हैं।

 iQoo 7 BMW Edition launch, specifications

आइकू ने वीबो के माध्यम से ऐलान किया कि iQoo 7 BMW Edition को 11 जनवरी चीनी समयानुसार शाम 7.30 बजे लॉन्च किया जाएगा (भारतीय समयानुसार 5 बजे)। पोस्ट में साझा किए किए पोस्टर में स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन संबंधी कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

हालांकि, एक अन्य पोस्ट में कहा गया है की आइकू बीएमडब्ल्यू एडिशन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा, इसके अलावा इसमें LPDDR5 रैम का एन्हैंस्ड वर्ज़न मिलेगा और एन्हैंस्ड UFS 3.1 स्टोरेज। लेटेस्ट क्वालकॉम प्रोसेसर होने की वजह से यह फोन 5जी सपोर्ट के साथ दस्तक दे सकता है।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

आइकू 7 चीन में KPL Games (King Pro League) ईस्पोर्ट्स इवेंट के लिए कंपनी का आधिकारिक गेमिंग मशीन होगा। KPL ईस्पोर्ट्स इवेंट हर साल शरद ऋतु और वसंत के मौसम में आयोजित किया जाता है।

फिलहाल, इस फोन के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन के लिहाज़ से केवल यही है जो अब-तक सामने आया है। लुक के हिसाब से इस फोन के कैमरा मॉड्यूल का डिज़ाइन Vivo V20 2021 जैसा हो सकता है। 

आयातकार कैमरा मॉड्यूल में तीन कैमरा दिए जाएंगे, जो कि त्रिकोण आकार में स्थित है वहीं इसके नीचे फ्लैश को जगह दी जाएगी। आइकू 7 से संबंधित अधिक जानकारी का खुलासा 11 जनवरी को ही होगा।

आपको बता दें, पिछले हफ्ते जाने-माने टिप्सटर ने वीबो पर जानकारी दी थी कि आइकू तीन से चार नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है, जो कि स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होंगे। 

लेकिन फिलहाल कंपनी ने आइकू 7 की लॉन्च तारीख के अलावा इस फोन के बारे में अन्य जानकारी नहीं दी। हालांकि इसके प्रोसेसर की पुष्टि लॉन्च से पहले कर दी गई है।


{ads}