iQoo 7 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, जानिये क्या खास होगा

iQoo 5 सीरीज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुई थी, वहीं आगामी iQoo 7 हैंडसेट में हाल ही में लॉन्च हुआ स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

iQoo 7 कंपनी का आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा, जिसकी आधिकारिक रूप से पुष्टि कर दी गई है। फिलहाल, इसकी लॉन्च तारीख का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन कंपनी द्वारा साझा किए टीज़र पोस्टर से इसके डिज़ाइन का खुलासा होगया है। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

टीज़र पोस्टर में आइकू 7 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखा जा सकता है, जिसमें बैक पैनल पर एक अनोखी फिनिश दी गई है। पोस्टर में फोन का डिज़ाइन BMW स्पेशल एडिशन की ओर संकेत देता है। iQoo ने ऐलान किया है कि आइकू 7 चीन में KPL Games (King Pro League) ईस्पोर्ट्स इवेंट के लिए कंपनी का आधिकारिक गेमिंग मशीन होगा।

कंपनी ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo के माध्यम से चीन में iQoo 7 के आगमन की पुष्टि की है। पोस्ट में ऐलान किया गया है कि यह फोन ऑफिशियल KPL 2020 गेमिंग मशीन होगा। KPL ईस्पोर्ट्स इवेंट हर साल शरद ऋतु और वसंत के मौसम में आयोजित किया जाता है। 

साझा किए पोस्टर से संकेत मिलता है कि आइकू 7 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल में त्रिकोणिय स्थिति में तीन सेंसर मौजूद होंगे। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

इसके अलावा आइकू लोगो फ्लैश के साथ कैमरा सेटअप के बिल्कुल नीचे स्थित होगा। साथ ही फोन के बैक पैनल पर तीन कलर की स्ट्राइप्ड फिनिश देखने को मिला, जो कि फोन के BMW स्पेशल एडिशन की ओर संकेत देती हैं।  

आइकू 7 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। वहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि इस फोन के अन्य फिनिश भी आ सकते हैं। फिलहाल आइकू 7 के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, 

लेकिन माना जा रहा है कि इसमें फ्लैगशिप-ग्रेड स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते हैं। आइकू 7 सीरीज़ मार्केट में iQoo 5 सीरीज़ की जगह लेगी, जो कि इस साल अगस्त में लॉन्च हुई थी।

आइकू 5 सीरीज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुई थी और आगामी आइकू 7 हैंडसेट में हाल ही में लॉन्च हुआ स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 

iQoo 5 के साथ-साथ कंपनी ने iQoo 5 Pro भी लॉन्च किया था, ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि iQoo 7 Pro को भी पेश किया जा सकता है।


{ads}