Kapil Sharma के शो में सुनाया किस्सा, टीम इंडिया में चुने जाने पर पीयूष चावला ने प्रिंसिपल से की थी खास मांग

कपिल शर्मा ने शो में बैठी ऑडियंस को पीयूष चावला के बारे में खास जानकारी देते हुए बताया, ‘जैसाकि आप सब जानते ही हैं कि पीयूष जो हैं सचिन सर (सचिन तेंदुलकर) के बाद सेकंड यंगस्ट प्लेयर हैं, जो इंडियन टीम में सिलेक्ट हुए हैं।’

 Kapil Sharma के शो में सुनाया किस्सा, टीम इंडिया में चुने जाने पर पीयूष चावला ने प्रिंसिपल से की थी खास मांग


पीयूष चावला टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे यंगस्ट खिलाड़ी हैं। वह जब 11वीं में पढ़ते थे, तभी टीम इंडिया के लिए चुन लिए गए थे। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">


पीयूष चावला ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में टीम इंडिया में चुने जाने के बाद आईं अपनी फीलिंग्स बयां की थीं। उन्होंने बताया था कि टीम इंडिया में चुने जाने की खबर मिलने के बाद वह बाइक उठाकर जेम्स बांड स्टाइल में स्कूल की प्रिंसिपल से मिलने गए थे और एक खास डिमांड रखी थी।


कपिल शर्मा ने कहा, ‘क्रिकेट के दुनिया भर में करोड़ों फैंस हैं। करोड़ों क्या इंडिया में ही करोड़ों निकल आएंगे। करोड़ों में से लाखों वे निकल आएंगे, जो खुद खेलते हैं। इसके बावजूद सिर्फ 15 लोग इंडियन टीम में चुने जाते हैं। आप दोनों (युजवेंद्र चहल और पीयूष चावला) उन 15 में से हैं।’ इसके बाद कपिल शर्मा ने पीयूष चावला की ओर मुखातिब होते हुए पूछा, ‘मैं जानना चाहता हूं कि जब आप इंडियन क्रिकेट टीम में आए, तो आपका रिएक्शन क्या था? फीलिंग क्या थी आपकी?’ इस पर पीयूष चावला ने कहा, ‘मैं 17 साल का था, जब खेला पहली बार, टेस्ट टीम में आया। उस समय मैं 11वीं कक्षा में पढ़ता था।

पीयूष चावला ने बताया, ‘टीम में चुने जाने की खबर मिलने के बाद पहले ही दिन सबसे पहला काम किया कि बाइक उठाई और जेम्स बांड स्टाइल में स्कूल पहुंचा। वहां बताया कि इंडिया टीम में आ गया हूं अब। उसके बाद प्रिंसिपल ऑफिस में गया। मैंने कहा, मैडम अब ना अटैंडेंस का पंगा नहीं डालना प्लीज।’

इसके बाद कपिल ने शो में बैठी ऑडियंस से पीयूष चावला के बारे में खास जानकारी देते हुए कहा, ‘जैसाकि आप सब जानते ही हैं कि पीयूष जो हैं सचिन सर (सचिन तेंदुलकर) के बाद सेकंड यंगस्ट प्लेयर हैं, जो इंडियन टीम में सिलेक्ट हुए हैं।’ इस पर शो में मौजूद युजवेंद्र चहल ने पीयूष चावला की चुटकी लेते हुए कहा, ‘अब भी यंग ही हैं।’ पीयूष ने भी कहा, ‘हां अभी भी यंग हूं।’



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

कपिल ने कहा, ‘जैसे आप सचिन सर के बाद सेकंड यंगस्ट हैं, वैसे ही अर्चना जी (अर्चना पूरन सिंह) सिद्धू जी (नवजोत सिंह सिद्धू) के बाद दूसरी ओलडेस्ट महिला हैं।’ इतना कहना था कि अर्चना पूरन सिंह ने कपिल को जोर से गेंद मारी। हालांकि, कपिल ने उस गेंद को कैच कर लिया और शो में बैठे सभी लोग ठहाका लगाकर हंसने लगे।

बता दें कि पीयूष चावला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की सूची में तीसरे नंबर पर हैं। उन्होंने अब तक 164 मैचों में कुल 156 विकेट लिए हैं। आईपीएल 2020 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ने उन्हें 6.75 करोड़ रुपए में खरीदा था। वह नीलामी में बिकने वाले सबसे महंगे भारतीय थे।

{ads}