MG Hector Plus जनवरी में होगी लॉन्च भारत में 7-सीटर के साथ; जानिये क्या ख़ास है

बहुत ही जल्द लोगों की पसंदीदा कार बनाने वाली कंपनी MG Motor भारतीय बाजार में जल्द अपनी एक और गाड़ी लॉन्च करने वाली है. MG Motor Hector Plus की सात सीटर वाली कार लॉन्च करने वाली है। 

ख़बरों के मुताबिक कंपनी इसे जनवरी 2021 में लॉन्च करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी महीने कंपनी MG Hector Facelift फेसलिफ्ट को भी भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। नई फेसलिफ्ट कार में स्टाइलिंग में मामूली बदलाव देखने को मिलेंगे। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

MG Hector Facelift में डुअल टोन ट्रिटमेंट के साथ ब्लैक-रूफ दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें थोड़े बहुत कॉस्मैटिक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसके ZS EV की तरह ही ग्रिल और क्रोम स्टड पैटर्न और रिवाइज्ड बंपर दिया जा सकता है। इसमें नए पांच स्पोक अलॉय व्हील्स दिए जा सकते हैं। 

कार के अंदर की बात करें तो इसमें डुअल टोन ब्लैक और बैज कैबिन दिया जा सकता है। इसके अलावा इंटीरियर में कोई भी बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। MG Hector Plus इसी साल जुलाई महीने में भारतीय बाजार में लॉन्च हुई थी। लेकिन उस समय कंपनी ने इसका सीटर मॉडल ही लॉन्च किया था, जिसमें दूसरी रो में कैप्टन सीट दिया गया।

MG Gloster की मांग से मचा कोहराम

एमजी मोटर इंडिया की MG Gloster को भारतीय ग्राहकों का जबरदस्त साथ मिल रहा है। इस कार की बंपर मांग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि लॉन्च के कुछ समय बाद ही यह 2020 के लिए सोल्ड आउट हो गई है। बता दें यह देश की पहली लेवल-1 ऑटोनोमस कार है, जिसे कंपनी ने सुपर, स्मार्ट, शार्प और सेवी जैसे चार वेरिएंट्स में लॉन्च किया है। एमजी हेक्टर के बाद यह एमजी की लगातार तीसरी कार है, जो लॉन्च के कुछ दिनों में ही सोल्ड आउट हो गई है। 


 

{ads}