Mi 11 इस महीने में होगा भारत में लॉन्च, जानिये कीमत और फीचर्स

टिप्सटर का दावा है कि Xiaomi Mi 11 दो कॉन्फिगरेशन में दस्तक देगा, एक 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज।

Xiaomi Mi 11 स्मार्टफोन लॉन्च होने में कुछ ही दिन बाकी हैं, जैसे-जैसे लॉन्च तारीख करीब आती जा रही है वैसे-वैसे स्मार्टफोन से जुड़ी विभिन्न खबरें भी सामने आती जा रही है। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

लेटेस्ट लीक में स्मार्टफोन का कथित आधिकारिक टीज़र वीडियो लीक किया गया है। इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि चीनी टेक कंपनी अगले हफ्ते मी 11 स्मार्टफोन को अलग-अलग वेरिएंट्स में पेश करने वाली है। 

केवल इतना ही नहीं शाओमी मी 11 स्मार्टफोन लॉन्च से पहले प्री-बुकिंग डिटेल्स के साथ JD.com पर लिस्ट भी कर दिया गया है। इसी तरह शाओमी ने भी नए स्मार्टफोन के लिए एक वेबपेज़ का निर्माण किया है, जिसमें फोन के कर्व्ड डिस्प्ले के संकेत मिले हैं।

Smartphone फोकस ब्लॉग SparrowNews ने एक टीज़र वीडियो लीक किया है, जिसे कथित रूप से Xiaomi Mi 11 के साथ जुड़ा हुआ माना जा रहा है। पांच सेकेंड के इस वीडियो में नए मी सीरीज़ फोन का बैक पैनल देखने को मिला है। यह इस महीने सामने आए कॉन्सेप्ट रेंडर जैसा ही है।

टीज़र वीडियो के साथ, शाओमी ने अपनी Mi.com साइट पर Mi 11 स्मार्टफोन के लिए एक वेबपेज़ का निर्माण किया है, जिसमें फोन के होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ कर्व्ड किनारे देखने को मिले हैं। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

इसके अलावा फोन में पतले बेजल्स भी देखे जा सकते हैं। आपको बता दें, इससे पहले फोन का स्क्रीन प्रोटेक्टर भी सामने आया थी, जिसमें कुछ इसी प्रकार के डिज़ाइन के संकेत मिले थे।

 Xiaomi Mi 11 availability details

शाओमी ने फिलहाल Mi 11 की सेल व उपलब्धता को लेकर किसी प्रकार की जानकारी सार्वजनिक नहीं की है, लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट JD.com ने नए स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है, जो कि 31 दिसंबर तक चलेगी। 

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाओमी मी 11 की सेल चीन में 1 जनवरी से शुरू होगी। वीबो पर एक टिप्सटर ने अलग से आगामी मी सीरीज़ फोन के प्रमुख वेरिएंट्स की जानकारी प्रदान की है, जिसको सबसे पहले GizChina द्वारा रिपोर्ट किया गया था।

टिप्सटर का दावा है कि शाओमी मी 11 दो कॉन्फिगरेशन में दस्तक देगा, एक 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज। जहां फोन का टॉप-एंड वेरिएंट ब्लू और सिगरेट पर्पल कलर ऑप्शन में दस्तक दे सकता है वहीं इसका बेस 8 जीबी वेरिएंट सिंगल स्मोक पर्पल शेड में आ सकता है। इस फोन में व्हाइट रंग में स्पेशल एडिशन भी मिल सकता है।

शाओमी Mi 11 Pro स्मार्टफोन को मी 11 के साथ लॉन्च कर सकती है। मी 11 प्रो में बड़ी बैटरी दी जा सकती है और दूसरे में बेहतर कैमरा मिल सकता है।

शाओमी मी 11 को 28 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा।

{ads}