OnePlus 9 में हो सकता है 50 मेगापिक्सल कैमरा, और भी कही जानकारियां आई सामने

लीक के अनुसार, OnePlus 9 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और f/3.4 लेंस व ऑटोफोकस के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मौजूद हो सकता है। इसके अलावा इस लीक में ज्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आई है।

OnePlus 9 स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दस्तक दे सकता है। स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक किए गए हैं। आपको बता दें, हाल ही में जानकारी दी गई थी कि वनप्लस 9 स्मार्टफोन में Leica फीचर्स दिए जा सकते हैं 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

और अब फ्रेश लीक के अनुसार, इसके कैमरा स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं। लीक के मुताबिक, फोन में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-विज़न वाइड-एंगल कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में टेलीफोटो लेंस और अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी मौजूद हो सकता है। 

इससे अलग OnePlus का 33 वॉट चार्जर कथित रूप से TUV Rheinland सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ है, जो कि वनप्लस स्मार्टफोन के साथ भविष्य लॉन्च की ओर इशारा देता है।

OnePlus 9 के कैमरा स्पेसिफिकेशन SlashLeaks पर लिस्ट हैं, जिसकी जानकारी सबसे पहले GizmoChina द्वारा दी गई है। लीक के अनुसार, वनप्लस 9 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा f/1.9 अपर्चर के साथ स्थित होगा। 

इसके अलावा, वनप्लस 9 के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में f/1.8  अपर्चर वाला 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और f/3.4 लेंस व ऑटोफोकस के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मौजूद हो सकता है। इसके अलावा इस लीक में ज्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आई है।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

पिछली लीक में वनप्लस 9 फोन में आयातकार कैमरा मॉड्यूल देखा गया था। इस मॉड्यूल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वर्टिकली स्थित था। फोन के फ्रंट पैनल में फ्लैट डिस्प्ले और सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट दिखा था। फिलहाल, सेल्फी कैमरा की जानकारी साफ नहीं की गई है। 

इससे पहले जानकारी दी गई थी कि वनप्लस 9 Leica कैमरा से इंटीग्रेट होगा। यदि यह खबर सच साबित होती है, तो चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी की आगामी फोन सीरीज़ में पुराने जनरेशन फोन की तुलना में फोटोग्राफी के लिहाज़ से इम्प्रूवमेंट्स देखी जा सकेगी।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो वनप्लस 9 कथित रूप से 6.55 इंच के फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस होगा। इसके अलावा इसके साथ HDR सपोर्ट भी मिल सकता है। साथ ही फोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा।

 रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 9 फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी और यह फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा। वनप्लस 9 सीरीज़ में OnePlus 9 Pro भी शामिल होगा और यह भी कहा जा रहा है कि इसे अगले साल मार्च तक लॉन्च किया जा सकता है।

इससे अलग GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार, नया वनप्लस 33 वॉट चार्जर TUV Rheinland साइट पर लिस्ट हुआ है। यह चार्जर को आगामी OnePlus Nord फोन के साथ आना चाहिए। हालांकि, लिस्टिंग में यह जिक्र नहीं किया गया है कि किस हैंडसेट रेंज के साथ इस अडैप्टर को इंटीग्रेट किया जाएगा।

{ads}