OnePlus 9 5G के अनोखे ट्रिपल रियर कैमरे की मिली एक झलक, लाइव तस्वीरें हुई लीक

फोन का फ्रंट पैनल OnePlus 8T जैसा ही है, जिसमें फ्लैट डिस्प्ले और सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट दिया गया है। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि इस फोन में 6.55 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो दिया जाएगा।

OnePlus 9 5G के अनोखे ट्रिपल रियर कैमरे की मिली एक झलक, लाइव तस्वीरें हुई लीक

OnePlus 9 5G स्मार्टफोन की कथित लाइव तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं, इन तस्वीरों में फोन के अलग-अलग एंगल्स को देखा जा सकता है। वनप्लस फोन में मौजूद सबसे उल्लेखनिय बदलाव है फोन में दिखा कैमरा मॉड्यूल, जो कि पिछली लीक में भी पॉप-अप हुआ था। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

वनप्लस 9 5जी फोन की लेटेस्ट लाइव तस्वीर में OnePlus 8T जैसा फ्लैट डिस्प्ले और स्क्रीन के ऊपरी बायीं ओर स्थित होल-पंच कटआउट देखने को मिला है। यह कथित फोन अगले साल OnePlus 9 Pro और OnePlus 9E के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

PhoneArena द्वारा साझा की गई लाइव तस्वीरों में कैमरा सेटअप के लिए अलग डिज़ाइन देखने को मिला है, जिससे प्रतीत होता है कि OnePlus 9 सीरीज़ के लिए कंपनी कैमरा पर फोकस कर रही है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल किया जा सकता है, जिसमें दो बड़े सेंसर्स और तीसरा छोटा सेंसर होगा। 

इसके अलावा, कैमरा मॉड्यूल में फ्लैश भी मौजूद होगा, जिसके साथ ‘Ultrashot' लिखा हुआ है। इसके अलवा, कथित वनप्लस 9 की इन लाइव तस्वीरों में पिछले हिस्से पर एक अलग लोगों भी स्थित दिखा है, जो कि वनप्लस के लोगो से अलग है। रिपोर्ट बताती है कि यह लोगों प्रोटोटाइप यूनिट के लिए है।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

,

फोन का फ्रंट पैनल OnePlus 8T जैसा ही है, जिसमें फ्लैट डिस्प्ले और सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट दिया गया है। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि इस फोन में 6.55 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो दिया जाएगा। इसके अलावा इसके सात HDR सपोर्ट भी मिल सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 9 फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी और यह फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि वनप्लस 9 के निचले हिस्से पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, दायीं ओर स्पीकर ग्रील और बायीं ओर सिम ट्रे मौजूद होगी। फोन के टॉप पर एक अन्य स्पीकर ग्रील और माइक दिया जाएगा। फोन का बॉटम अरेंजमेंट वनप्लस के बाकि फोन जैसा ही है। दिलचस्प बात यह है कि सिम कार्ड ट्रे  में कुछ रबड़ सील देखा जा सकता है, जो कि ऑफिशियल आईपी रेटिंग की ओर एक इशारा हो सकता है।

PhoneArena ने अज्ञात सूत्र का हवाला देते हुए लाइव तस्वीर साझा की है और बताया गया है कि यह कॉन्टेक्ट्स द्वारा पहचाना गया है जिसमें टिप्सटर Max Jambor भी शामिल हैं।

पुरानी लीक में दावा किया गया है कि वनप्लस 9 फोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा। वनप्लस 9 सीरीज़ में OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9E जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं। हालांकि, यह ध्यान देने वाली बात है कि वनप्लस ने फिलहाल आधिकारिक रूप से आगामी सीरीज़ के लिए कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन खबरों की मानें तो कंपनी मार्च 2021 में इस सीरीज़ को लॉन्च करने की योजना बना रही है।

{ads}