OnePlus 9 सीरीज़ में कैमरे के साथ हुए बदलाव, Leica के साथ हुई साझेदारी

OnePlus 9 स्मार्टफोन की तस्वीर ऑनलाइन लीक हुई है, जिसमें फोन का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा गया है। इस सेटअप में दो बड़े सेंसर्स और एक छोटा सेंसर स्थित दिखा।


OnePlus 9 सीरीज़ स्मार्टफोन में Leica कैमरा फीचर किए जा सकते है, जिसका खुलासा नई लीक में सामने आया है। इसका मतलब यह है कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी की आगामी फोन सीरीज़ में पुराने जनरेशन फोन की तुलना में फोटोग्राफी के लिहाज़ से इम्प्रूवमेंट्स देखी जा सकती है। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

इससे पहले सामने आई रिपोर्ट में संकेत मिला था कि कंपनी आगामी सीरीज़ में खासतौर पर कैमरा पर फोकस करेगी। कथित वनप्लस 9 स्मार्टफोन की तस्वीर भी ऑनलाइन लीक हुई है, जिसमें फोन का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा गया है। इस सेटअप में दो बड़े सेंसर्स और एक छोटा सेंसर स्थित दिखा।

टिप्सटर Teme के ट्वीट के मुताबिक, कंपनी OnePlus 9 सीरीज़ के कैमरे के लिए Leica के साथ साझेदारी कर रही है। अपने एक अलग ट्वीट में टिप्सटर ने कुछ स्मार्टफोन निर्माता और कैमरा कंपनियों के नाम का उल्लेख किया जिसके साथ साझेदारी होनी है। इस लिस्ट में OnePlus और Leica का नाम शामिल था। 

इस हफ्ते की शुरुआत में, वनप्लस 9 5जी स्मार्टफोन की लाइव तस्वीरें कथित रूप से लीक हुई थी। इन तस्वीरों में देखा गया कि फोन में आयातकार कैमरा मॉड्यूल स्थित है। इस मॉड्यूल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल किया गया है, जिसमें दो बड़े सेंसर्स और तीसरा छोटा सेंसर मौजूद है। इसके अलावा, कैमरा मॉड्यूल में फ्लैश भी मौजूद है, जिसके साथ ‘Ultrashot' लिखा हुआ है।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

 OnePlus 9 specifications (rumoured)

वनप्लस 9 फोन को लेकर दावा किया गया है कि इस फोन में 6.55 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो दिया जाएगा। इसके अलावा इसके सात HDR सपोर्ट भी मिल सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 9 फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी और यह फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा।

एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वनप्लस 9 सीरीज़ में OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और टोन-डाउन OnePlus 9E स्मार्टफोन शामिल होंगे। वनप्लस 9 प्रो वनप्लस 9 सीरीज़ का टॉप-टायर मॉडल होगा जो कि वाटर और डस्ट रसिस्टेंट के लिए ऑफिशियल IP68 रेटिंग के साथ आएगा। इसके अलावा वनप्लस ने फिलहाल आधिकारिक रूप से आगामी सीरीज़ के लिए कोई जानकारी साझा नहीं की है।

{ads}