Poco बहुत जल्द लैपटॉप लाने की तैयारी में हैं भारत में

 Poco बहुत जल्द लैपटॉप लाने की तैयारी में हैं भारत में


Xiaomi भारत में Mi Notebook 14 और Mi Notebook 14 Horizon Edition बेचती है। हाल ही में इस लैपटॉप पोर्टफोलियो में Mi Notebook 14 e-Learning Edition भी शामिल हुआ है।


Poco जल्द ही भारत में नए लैपटॉप लॉन्च कर सकती है। लेटेस्ट लीक के मुताबिक, दो नए लैपटॉप बैटरी मॉडल्स ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) वेबसाइट पर लिस्ट हुए हैं। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

इन दोनों बैटरी के मॉडल नंबर R15B02W और R14B02W के साथ लिस्ट हैं, जिन पर Mi और Poco दोनों ही ब्रांडिंग दी गई है। इससे संकेत मिलता है कि यह दोनों ही Mi लैपटॉप के रीब्रांडेड वर्ज़न होंगे, जिसे पोको ब्रांडिंग के तहत लॉन्च किया जाएगा। 

प्रतीत होता है कि पोको कंपनी जिसे हाल ही में ग्लोबली स्वतंत्र ब्रांड के तौर पर अपनी पहचान स्थापित की है, वह स्मार्टफोन से इत्तर अपने पोर्टफोलियो में विस्तार करने वाली है। हालांकि, फिलहाल कंपनी ने आगामी लैपटॉप्स को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

टिप्सटर मुकुल शर्मा द्वारा किए ट्वीट के मुताबिक, Poco ब्रांड के यह लैपटॉप बैटरी मॉडल R15B02W और R14B02W के साथ दस्तक दे सकते हैं। यह मॉडल नंबर BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हैं, जिससे संकेत मिलता है कि कंपनी जल्द ही इन लैपटॉप को भारत में लेकर आने वाली है। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

हालांकि, यह दोनों ही मॉडल्स Mi और Poco ब्रांडिंग के तहत आते हैं, जिससे इशारा मिलता है कि यह लैपटॉप मी लैपटॉप के रीब्रांडेड वर्ज़न होंगे जिन्हें पोको ब्रांड के तहत लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यह हैरान करने वाली बात नहीं है क्योंकि पोको के कई स्मार्टफोन्स भी Redmi के रीब्रांडेड वर्ज़न हैं।  

AliExpress लिस्टिंग के अनुसार, मॉडल नंबर R15B02W की बैटरी Xiaomi Mi Notebook Pro 15 से संबंधित है, जो कि फिलहाल चीन में उपलब्ध है। R14B02W मॉडल नंबर की बात करें, तो यह लैपटॉप का 14 इंच का वर्ज़न हो सकता है। यह मॉडल्स भारत में पोको ब्रांडिंग के तहत पेश किए जा सकते हैं।  

बैटरी के मॉडल नंबर के अलावा, इन कथित लैपटॉप को लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। Xiaomi भारत में Mi Notebook 14 और Mi Notebook 14 Horizon Edition बेचती है। हाल ही में इस लैपटॉप पोर्टफोलियो में Mi Notebook 14 e-Learning Edition भी शामिल हुआ है।