Realme Koi जल्द दे सकता है भारत में दस्तक, डिज़ाइन की झलक आई सामने

Realme ने पिछले हफ्ते Weibo पर एक टीज़र इमेज साझा की थी, जहां Koi नाम को टीज़ किया गया था। टीज़र ने यह भी सुझाव दिया था कि फोन कंपनी की नई सीरीज़ के मॉडल्स में से एक होगा।

Realme Koi उर्फ ​​Realme V15 के स्पेसिफिकेशन्स और लाइव तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं। नया स्मार्टफोन हाल ही में Realme की एक आगामी सीरीज़ के हिस्से के रूप में टीज़ किया गया था, जिसमें एक टॉप-एंड मॉडल कोडनेम 'Realme Race' के साथ शामिल हो सकता है। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चलता है कि Realme Koi इस सीरीज़ में एक नया मिड-रेंज फोन हो सकता है और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

टिप्स्टर अभिषेक यादव ने ट्वीट करके Realme Koi की कुछ जानकारियों के साथ डिवाइस की कुछ लाइव तस्वीरें भी साझा की है। 

फोन को या तो Realme Koi या Realme V15 कहा जा सकता है, जो बाज़ारों के हिसाब से बांटा जाएगा। लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरे मिल सकते हैं। यह भी पता चलता है कि फोन में Realme X7 Pro और Realme Q2 के समान ग्रेडिएंट फिनिश शामिल हो सकती है।

 Realme Koi specifications (expected)

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो टिपस्टर ने सुझाव दिया कि Realme Koi मीडियाटेक डायमेंसिटी 800यू चिपसेट के साथ आएगा और इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर होगा। 

फोन में 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 176 ग्राम वज़न होने की भी जानकारी दी गई है। आगामी Realme फोन पर इन-डिस्प्ले या साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की संभावना है, क्योंकि लीक की गई तस्वीरों में पीछे की ओर किसी प्रकारस का मॉड्यूल देखने को नहीं मिलता है।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

Realme ने पिछले हफ्ते Weibo पर एक टीज़र इमेज साझा की थी, जहां Koi नाम को टीज़ किया गया था। टीज़र ने यह भी सुझाव दिया था कि फोन कंपनी की नई सीरीज़ के मॉडल्स में से एक होगा और इसी सीरीज़ में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ आने वाला एक फ्लैगशिप भी शामिल होने की संभावना है।

हालांकि रियलमी कोई को आगामी सीरीज़ का एक मिड-रेंज फोन होने का अनुमान लगाने वाली इस लीक के विपरीत Weibo पर कुछ अन्य अफवाहें बताती हैं कि फोन को एक फ्लैगशिप फोन के रूप में लॉन्च किया जा सकता है और इसमें 125W अल्ट्राडार्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। 

इसके अलावा, यह भी खबर है कि फोन का एक स्पेशल एडिशन होगा, जो लेदर बैक के साथ आएगा।


{ads}