TVS Motors दे रही हे TVS Jupiter शानदार ऑफर! हर महीने देनी होगी 2,222 रुपये से भी कम की EMI; जानिये कैसे उठाये फायदा

देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motors अपने बेस्ट सेलिंग स्कूटर Jupiter पर इस दिसंबर महीने में शानदार ऑफर दे रही है।

इस स्कूटर को आप बेहद ही लो डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं, इसके अलावां आपको हर महीने महज 2,222 रुपये की EMI देनी होगी। Honda Activa के बाद यह देश की दूसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर है। 




TVS Jupiter को हाल ही में कपनी ने नए अपडेटेड इंजन के साथ बाजार में उतारा है। इस स्कूटर में कंपनी ने 109.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है। 

जो कि 7.47PS की पावर और 8.4Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। अब इसमें फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो कि इसके माइलेज को और भी बेहतर बनाता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर पिछले BS4 मॉडल के मुकाबले 15 प्रतिशत ज्यादा माइलेज देगी। 

इस स्कूटर के फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पिछले हिस्से में 3 स्टेप एड्जेस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। पहले यह स्कूटर डिस्क ब्रेक के साथ उपलब्ध था, लेकिन अब इस स्कूटर के ZX वैरिएंट के अलावां केवल ड्रम ब्रेक के साथ आता है। 

इस स्कूटर का कुल वजन 109 किलोग्राम है। कंपनी ने इस स्कूटर में कुछ नए फीचर्स और तकनीक को शामिल किया है जो कि इसे अन्य स्कूटरों से बेहतर बनाता है। 

कंपनी ने इसमें साइलेंट स्टार्ट, LED हेडलाइट, सीट के नीचे 21 लीटर का स्टोरेज स्पेस और मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी दिया है। इसमें कंपनी ने 6 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक दिया है। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

यह स्कूटर ड्राइविंग में भी बेहद ही शानदार है, तकरीबन 50 से 60 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार में भी यह स्कूटर कम से कम वाइब्रेशन करता है। इसके एप्रॉन में भी कंपनी ने ग्लॅब बॉक्स दिया है, जिसमें आप अपने जरूरत के सामान रख सकते हैं। 

क्या है कीमत: बाजार में यह स्कूटर कुल चार वैरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें स्टैंडर्ड, जेडएक्स, जेडएक्स डिस्क और क्लॉसिक शामिल है। इसके बेस स्टैंडर्ड वैरिएंट की कीमत 63,852 रुपये, ZX वैरिएंट की कीमत 66,077 रुपये, ZX डिस्क वैरिएंट की कीमत 69,577 रुपये और टॉप वैरिएंट क्लॉसिक की कीमत 70,802 रुपये है। यह सभी कीमतें एक्सशोरूम दिल्ली के अनुसार हैं। 

क्या है कंपनी की स्कीम: कंपनी इस स्कूटर को फाइनेंस करने पर बेहतरीन ऑफर दे रही है। आपको इसके लिए महज 10,999 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा, इसके अलावां मासिक किश्त के तौर पर आपको महज 2,222 रुपये देने होंगे। 

यहां पर फाइनेंस के बारे में जो भी जानकारी दी गई है वो कंपनी के विज्ञापन पर आधारित है, इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से जरूर संपर्क करें।