TVS Scooty यहां मिल रही हे मात्र 22 हजार रुपये के रेंज में; जानिए इसकी खासियत

TVS Scooty Pep+ की सेलिंग प्राइस 21,222 रुपये है। पेट्रोल फ्यूल टैंक की ये स्कूटी 12574 किलोमीटर चल चुकी है।

कई बार लोगों को बाइक या स्कूटी की जरूरत तो होती है लेकिन बहुत ज्यादा बजट नहीं होता है। ऐसी परिस्थिति में यूज्ड बाइक या स्कूटी बेहतर विकल्प होता है। इसके जरिए कम बजट में आप अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

कई ऐसे डिजिटल प्लेटफॉर्म हैं जहां आप यूज्ड बाइक को सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। ऐसा ही एक प्लेटफॉर्म ड्रूम की वेबसाइट है। यहां आप TVS Scooty को सिर्फ 21-22 हजार रुपये के रेंज में खरीद सकते हैं। वेबसाइट के मुताबिक 2016 मॉडल की TVS Scooty Pep+ की सेलिंग प्राइस 21,222 रुपये है। पेट्रोल फ्यूल टैंक की ये स्कूटी 12574 किलोमीटर चल चुकी है।

इसे पहले मालिक द्वारा ही बेचा जा रहा है। ये स्कूटी कर्नाटक में रजिस्टर्ड है। इसकी माइलेज 45 किलोमीटर प्रति लीटर है तो इंजन 88 cc का है। इस स्कूटी का मैक्स पावर 5 bhp है। किक और इलेक्ट्रिक स्टार्ट से लैस TVS Scooty में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एंटी-थेफ्ट अलार्म, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स भी मिल जाएंगे।

इसके अलावा कनेक्टेड टेक्नोलॉजी, ब्लूटुथ, यूएसबी चार्जिंग की भी सुविधा मिलेगी। अगर आप इस डील में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको droom.in की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। इस वेबसाइट पर आपको 796 रुपये का टोकन अमाउंट देना होगा।

इसके बाद आप बेचने वाले शख्स से संपर्क कर सकेंगे। सेलर को भुगतान विकल्प के तौर पर NEFT/RTGS, चेक या डीडी के अलावा नेट बैंकिंग की भी सुविधा है। इसके अलावा आप क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए भी पेमेंट कर सकते हैं।


{ads}