एक्ट्रेस को Whatsapp वीडियो कॉल कर के करने लगा गन्दी हरकत; मुकदमा दर्ज जानिये क्या हे मामला

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे यूके के नंबर से वीडियो कॉल आ रहा था। दो बार उसने कॉल काट दिया, लेकिन जब तीसरी बार गलती से अभिनेत्री ने फोन उठाया तो एक शख्स उसमें अश्लील हरकतें कर रहा था।

 एक्ट्रेस को Whatsapp वीडियो कॉल कर के करने लगा गन्दी हरकत; मुकदमा दर्ज जानिये क्या हे मामला

एक अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस के पास एक अज्ञात व्यक्ति की शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि शख्स उसे वीडियो कॉल कर गंदी हरकतें कर रहा था। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 32 वर्षीय फिल्म अभिनेत्री जो कि एक सेल्फ डिफेंस ट्रेनर भी है, ने आरोप लगाया कि व्हाट्सएप के जरिए उसके नंबर पर फोन कर एक शख्स ने अश्लील हरकतें की हैं।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे यूके के नंबर से वीडियो कॉल आ रहा था। दो बार उसने कॉल काट दिया, लेकिन जब तीसरी बार गलती से अभिनेत्री ने फोन उठाया तो एक शख्स उसमें अश्लील हरकतें कर रहा था। अभिनेत्री ने तुरंत अपने कैमरे को कवर किया और फोन करने वाले का स्क्रीनशॉट ले लिया।

बाद में आरोपी उसे मैसेज भेजता रहा और अभिनेता को उसके नाम से भी संबोधित किया। जिसके बाद अभिनेत्री ने ट्विटर पर उस शख्स के मैसेज और वीडियो कॉल के स्क्रीनशॉट शेयर किए। उन्होंने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस को भी टैग किया। जिसके बाद आरोपी को समझ आ गया कि उसकी मुसीबतें बढ़ सकती है और उसने अभिनेत्री से यह कहती हुए मांफी मांगी कि वह 20 वर्षीय छात्र है और उससे गलती हो गई।

अभिनेत्री ने बताया कि आरोपी ने दावा किया कि मैसेज और वीडियो कॉल उसके एक दोस्त के लिए था, उसका नाम अभिनेत्री के नाम से मिलता है। महिला ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है और जब वह वहां मौजूद थी, तभी आरोपी ने उसे एक अन्य महिला के साथ उसका एक वीडियो भेजा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और नंबर को ट्रैक करना शुरू कर दिया है। पिछले साल भी अभिनेता को इसी तरह से परेशान किया गया था।

{ads}