फैमिली के लिए कार खरीदना चाहते हे तो Hyundai की ये कारे, 5 लाख रुपये से कम कीमत में

Best family car under 5 lakh: इस कार के बेस वेरिएंट Era Exe की शुरुआती कीमत 4 लाख 63 हजार रुपये है।

नए साल की शुरुआत हो चुकी है। इस साल फैमिली के लिए कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपको Hyundai की एक धांसू कार के बारे में बताएंगे। इस कार की कीमत 5 लाख रुपये से भी कम है।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

Hyundai Santro: Hyundai की इस कार के बेस वेरिएंट Era Exe की शुरुआती कीमत 4 लाख 63 हजार रुपये है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक टॉप वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 6 लाख 32 हजार रुपये है। 

कार के सेफ्टी की बात करें तो स्पीड अलार्म अलर्ट, रियर पार्किंग सेंसर, रियर पार्किंग कैमरा, स्ट्रांग बॉडी स्ट्रक्चर है।

वहीं, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर डिफॉगर के अलावा डोर लॉक और अनलॉक की सुविधा मिलती है। हालांकि, इनमें से अधिकतर सुविधाएं बेस मॉडल में नहीं मिलेंगी। 

हुंडई की ये कार 5 सीटर है, वहीं फ्यूल कैपिसिटी 35 लीटर की है। कार की लंबाई 3610 mm, चौड़ाई 1645mm, हाइट 1560 mm है।

वहीं, व्हीलबेस 2400 mm है। इस कार के मिड वेरिएंट मैग्ना और स्पोर्टज् के साथ फिटेड सीएनजी किट भी दी गई है। बेस वेरिएंट को छोड़कर सभी वेरिएंट्स के साथ एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है।

कंपनी देती है टेस्ट ड्राइव का मौका: अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार टेस्ट ड्राइव भी कर सकते हैं। इसके लिए आपको हुंडई की वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। 

इसमें आपको नाम, मोबाइल नंबर, एड्रेस के अलावा मॉडल की भी जानकारी देनी होगी। इसी आधार पर कंपनी की ओर से आपसे संपर्क किया जाएगा।