OnePlus Band जल्द हो सकता हे भारत में लॉन्च; जानिये कीमत ओर फीचर्स

टिप्सटर के मुताबिक, OnePlus Band को 11 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा जिसकी कीमत 2,499 रुपये के आसपास होगी।

OnePlus Band (फिलहाल इसके आधिकारिक नाम की पुष्टि नहीं हुई है) को आधिकारिक रूप से ट्विटर और अमेज़न पर टीज़ किया गया है। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

वनप्लस का यह फिटनेस बैंड पिछले महीने से सुर्खियों में छाया हुआ है और कहा जा रहा था कि इसे इस साल की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। 

लेकिन अब प्रतीत हो रहा है कि वनप्लस बैंड इस महीने लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक लॉन्च तारीख का खुलासा फिलहाल नहीं किया है। कुछ टिप्सटर्स ने दावा किया था कि वनप्लस बैंड को 11 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी लीक कर दी गई है।   

OnePlus India ने ट्विटर पर फिटनेस बैड की तस्वीर को टीज़ किया है, लेकिन इसके नाम और स्पेसिफिकेशन की जानकारी फिलहाल सार्वजनिक नहीं की गई है। इस तस्वीर में ‘The New Face of Fitness' के साथ ‘Coming Soon' लिखा हुआ है। 

फिटनेस बैंड को समर्पित वेबपेज को वनप्लस इंडिया वेबसाइट पर लाइव किया गया है, जिस पर ‘Notify Me' का विकल्प दिया गया है। इसके अलावा इस पर ‘Pursuit of Fitness' क्विज़ की जानकारी दी गई है, जिसमें प्रतिभागियों को फिटनेस ट्रैकर जीतने का मौका मिलेगा। FAQ सेक्शन जानकारी देता है कि क्विज़ के विजेताओं के नाम जल्द ही घोषित किए जाएंगे।

 OnePlus Band price in India, launch date (expected)

टिप्सटर मुकुल शर्मा और ईशान अग्रवाल द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक, OnePlus Band को 11 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा, जिसकी कीमत 2,499 रुपये के आसपास होगी।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

आधिकारिक वेबसाइट लिस्टिंग के अलावा, वनप्लस बैंड अमेज़न पर भी लिस्ट किया गया है जहां पर ‘Notify Me' का ऑप्शन देखने को मिला है। अमेज़न लिस्टिंग में ऐप को भी टीज़ किया गया है, जिसे इस फिटनेस बैंड के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें स्लिप डेटा को देखा जा सकता है, जिसका मतलब है कि इस फिटनेस बैंड में स्लिप ट्रेकिंग फीचर मिलेगा।

इसके अलावा टिप्सटर मुकुल शर्मा ने वनप्लस बैंड की तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया है, जिसमें देखने को मिला है कि इस बैंड में ब्लैक कलर का आयतकार डिस्प्ले और ग्रे स्ट्रैप होगा। कहा गया है कि यह ब्लैक, नैवी और टैंगरीन ग्रे कलर ऑप्शन के साथ आएगा।

 OnePlus Band specifications (expected)

शर्मा द्वारा यूट्यूब पर पोस्ट की गई वीडियो के अनुसार, वनप्लस बैंड में 1.1 इंच एमोलेड टच डिस्प्ले, 24x7 हार्ट रेड मॉनिटरिंग, SpO2 ब्लड सैचुरेशन मॉनिटरिंग, 3 एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, ब्लूटूथ 5.0, IP68 डस्ट एंड वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग, और कई एक्सरसाइज़ मोड आदि शामिल होंगे। 

वनप्लस बैंड 50 मीटर तक वाटरप्रूफ है और इस बैंड का इस्तेमाल आप 100एमएएच बैटरी के साथ 14 दिन तक कर सकते हैं। बैंड का डायमेंशन 40.4x17.6x11.45mm और भार 10.3 ग्राम होगा। ऐसे ही कई स्पेसिफिकेशन की जानकारी इससे पहले अग्रवाल ने ट्वीट के जरिए दे दी थी, जिसमें 13 एक्सरसाइज़ मोड और स्लिप ट्रैकिंग फीचर आदि शामिल थे।

{ads}