Realme V15 जल्द होगा 50 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्च; जानिये फीचर्स ओर कितनी होगी कीमत

Realme ने चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो (Weibo) पर इस बात की पुष्टि की है। इससे पहले फोन के बैक पैनल की एक इमेज हाल में लीक हुई थी। अब कंपनी ने ऑफिशियल पोस्टर में स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक को दिखाया है।

Realme V15 जिसे Realme Koi सीरीज़ के नाम से भी जाना जा रहा है, इस स्मार्टफोन को चीन में 7 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। 



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

रियलमी ने चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग  वेबसाइट वीबो (Weibo) पर इस बात की पुष्टि की है। इससे पहले फोन के बैक पैनल की एक तस्वीर हाल में लीक हुई थी। अब कंपनी ने ऑफिशियल पोस्टर में स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक को दिखाया है।

Realme V15 को चीन के स्थानीय समयानुसार दोपहर 2 बजे (भारतीय समयअनुसार सुबह 11:30 बजे) लॉन्च किया जाएगा। इस दिन कंपनी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और कॉन्फिग्रेशन का खुलासा करेगी।

 Realme V15 launch

Realme V15 को 7 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने वीबो पर इसको लेकर जानकारी जारी की है। इस खबर की जानकारी सबसे पहले टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा सार्वजनिक की गई है। अभी तक इस फोन की कीमत व उपलब्धता के बारे में किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है।



style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-4669332297958929"
data-ad-slot="6440906807"
data-ad-format="auto"
data-full-width-responsive="true">

 Realme V15 design

Realme V15 को ग्रेडिएंट बैक पैनल के साथ लॉन्च किया जा सकता है। लीक्स के जरिए इस बात की जानकारी सामने आई है। लीक्स के मुताबिक स्मार्टफोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर रियर कैमरा मॉड्यूल होगा। इसमें तीन सेंसर के साथ फ्लैश होगा। फोन के फ्रंट में होल पंच कटआउट होगा, जो स्क्रीन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर होगा। इसके अलावा फोन में मोटे बेजल्स दिए जाएंगे।

 Realme V15 specifications (expected)

टिपस्टर अभिषेक यादव के मुताबिक Realme V15 को मीडियाटेक डायमेंसिटी 800यू प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा लीक रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि फोन को 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है।